Visit https://www.youtube.com/user/DavidHoffmeister . This set of recordings contains many hours of deep discussions on how to be free of judgment and live a life of trust in Jesus Christ and the Holy Spirit.
Trailer Launch Of The Film Paglu  With The Auspicious Muhurat Of  New Film Bhairav

Trailer Launch Of The Film Paglu With The Auspicious Muhurat Of New Film Bhairav

फ़िल्म ‘पगलु’ के ट्रेलर लांच के साथ नई फिल्म ‘ भैरव’ का हुआ मुहूर्त।

भोजपुरी फिल्मों में अब तक आपने कई अलग प्रकार की कहानी और नए नए तरह के एक्शन देखे होंगे.लेकिन बहुत जल्द दर्शकों के बीच एक ऐसी अनोखी फ़िल्म आ रही है जिसमे फ़िल्म के एक्टर मंतोश कुमार के स्टंट और अभिनय के आप कायल हो जाएंगे.जी हां हम बात कर रहे है फ़िल्म ‘ पगलु’  का जिसका ट्रेलर लॉन्च हाल ही में मुंबई में बड़े ही धूम धाम से किया गया.इस फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च के साथ ही हीरो मंतोश की नई फिल्म ‘ भैरव’ की भी घोषणा कर दी गई जिसकी शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी.और इस फ़िल्म के निर्देशक ओम कुमार है.

पगलु ‘ इस फ़िल्म में दमदार एक्शन देखने को मिलेगा जिसे फ़िल्म के हीरो ने खुद ही किया है.मार्शल आर्ट में अपनी एक खास पहचान बना चुके हीरो के लिए यह फ़िल्म काफी महत्वपूर्ण है.इस फ़िल्म की अदाकारा अरुणा  गिरी की यह पहली भोजपुरी फ़िल्म है.बात करे मंतोश की तो इस फ़िल्म में की शूटिंग के दौरान लोगो ने जब मंतोश को एक्शन करते हुए देखा तो लोगो ने उन्हें एक्शन हीरो का खिताब दे दिया है.सामाजिक बिषयों पर आधारित यह फ़िल्म जल्द दर्शको के बीच आएगी.

       

इन फ़िल्म के निर्माता रामकृपाल सिंह और चंदन भंसाली है.फ़िल्म के निर्देशक संतोष राणा है.फ़िल्म के एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर प्रमोद राणा है.फ़िल्म के कलाकारों में देव सिंह,अनूप अरोरा,वैभव रॉय,अर्जुन यादव शामिल है.

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.