Visit https://www.youtube.com/user/DavidHoffmeister . This set of recordings contains many hours of deep discussions on how to be free of judgment and live a life of trust in Jesus Christ and the Holy Spirit.
A wonderful girl created history in music

A wonderful girl created history in music

एक लाजवाब बच्ची ने संगीत में इतिहास रच दिया ..!

अजीब बीमारी से ग्रस्त बार्बी लुक वाली सैयना ने म्यूज़िक विडिओ में कमाल का काम किया

एक म्यूज़िक वीडियो एल्बम के पोस्टर लॉन्च का एक इवेंट कुछ अलग किस्म का था! ड्रिंक्स और डिनर के साथ सितारों से सजी यह कोई भव्य पार्टी नहीं थी। बल्कि यह अल्बिनो बीमारी के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए थी जो मानव शरीर और मानव आत्मा को प्रभावित करती है। इस गैर-व्यावसायिक एल्बम में मुख्य किरदार एक 7 साल की स्कूल जाने वाली अल्बिनो से ग्रस्त बच्ची सैयना शाह है जो इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकी क्योंकि केन्या में उसके दादा ठीक नहीं थे (उसने एक प्यारा संदेश भेजा था)। इस एल्बम में इस विशेष बच्ची द्वारा गाए गए आइकॉनिक मूवी टाइटैनिक का गीत माई हार्ट ..’ है। जिसे मुंबई के गोराई बीच में खूबसूरती से फिल्माया गया है! जब उस बच्ची ने शहर का दौरा किया था।

पहले कुछ प्रोजेक्ट कर चुके अभिनेता रामेश्वर सिंह उर्फ ​​रामा ने इस एल्बम का निर्माण और निर्देशन किया है। को प्रोड्यूसर मिनाकुमारी पटेल भी यहां मौजूद थीं। जहां रामा ने वीडियो एल्बम की शूटिंग की चुनौतियों का वर्णन किया, जिसमें सैयना के साथ शूटिंग के बारे में बताया जो एल्बिनो से प्रभावित हैं क्योंकि उनकी त्वचा सूर्य की किरणों के प्रति बहुत संवेदनशील होती है।

     

“वह एक वंडर चाइल्ड है, लेकिन एक असली विशेष बच्ची है। उसने अपने रोल को बहुत अच्छी तरह से और पेशेवर रूप से निभाया, जिसे एल्बम में ही देखा जा सकता है।” बेहद खुश-दिखने वाले राम ने कहा।

इस अवसर पर मीना कुमारी ने बताया कि कैसे यह म्यूज़िक एल्बम एक सकारात्मक जागरूकता फैलाएगा कि एल्बिनो एक बच्चे की भावना को नहीं बांध सकता है और जीवन में किसी के विकास के लिए एक बाधा नहीं है।”

सैयना ज़िंदगी से भरी हुई है और अपने बार्बी डॉल लुक और अपने दिलकश रवैये के साथ वह जहाँ भी जाती है अपने फैन्स क्रिएट कर लेती है।” रामा ने यह कहा।

इस शानदार एल्बम की इस स्टार बच्ची और पूरी टीम को हम शुभकामनाएँ देना चाहेंगे।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.