The hundred Bucks Hindi Film Promotion In Sri Lanka

The hundred Bucks Hindi Film Promotion In Sri Lanka

हिंदी फिल्म द हंड्रेड बक्स का  श्रीलंका में हुआ  प्रमोशन

बॉलीवुड दिग्गज दुष्यंत सिंह द्वारा निर्देशित फीचर फिल्म द हंड्रेड बक्स का प्रमोशन श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में संपन्न हुआ उपरोक्त कार्यक्रम में श्रीलंका के पूर्व राष्ट्रपति श्री महेंद्र राजा पक्ष विशेष रूप से उपस्थित थे ।

इस अवसर पर फिल्म की टीम में प्रोड्यूसर डॉक्टर प्रतिमा तोतला श्री वैभव तोमर डॉक्टर रितु सिंह फिल्म के निर्देशक दुष्यंत सिंह वह फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कविता विशेष रूप से मौजूद थी इस अवसर पर श्री लंका फिल्म जगत की भी कई हस्तियां मौजूद रहे जिनमें मशहूर श्रीलंकन पार्श्वगायक प्रियानाथ रत्नायके भी मौजूद थे ।
 

श्री महिंदा राजपक्षे ने फिल्म के फर्स्ट लुक की तारीफ करते हुए कहा के श्रीलंका में अंतरराष्ट्रीय फिल्मकारों का स्वागत है वही फिल्म निर्देशक दुष्यंत सिंह ने इसे एक अविस्मरणीय क्षण बताया फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कविता के मुताबिक या उनके लिए एक सपने जैसा है के उनके द्वारा अभिनीत पहली फिल्म का प्रमोशन किसी देश के राष्ट्राध्यक्ष के हाथों से हो रहा है । फिल्म की रिलीजिंग व प्रमोशन की तैयारियां बृहद रूप से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर की जा रही है उम्मीद है यह फिल्म सफलता के नए आयाम लिखेगी .

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.