Visit https://www.youtube.com/user/DavidHoffmeister . This set of recordings contains many hours of deep discussions on how to be free of judgment and live a life of trust in Jesus Christ and the Holy Spirit.
Ranjhana A New Music Video By Tick Tock Star Singer Angel Rai And Sami Khan Released By Zee Music

Ranjhana A New Music Video By Tick Tock Star Singer Angel Rai And Sami Khan Released By Zee Music

टिक टॉक स्टार सिंगर एंजल राय और सामी खान का नया म्यूज़िक विडिओ “रांझणा” ज़ी म्यूज़िक द्वारा रिलीज़।

सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय एंजल राय की चर्चा इन दिनों उनके नए एलबम रांझणा को लेकर हो रही है। ज़ी म्यूज़िक द्वारा रिलीज़ इस विडिओ में एंजल ने सबको चौंका ही दिया है। “रांझणा” नामक इस म्यूजिक वीडियो में एंजल ज़ुबिन गर्ग के साथ मन को भावविभोर करने वाला गीत गाया है साथ ही वीडियो में भी उसने एक दमदार अभिनेत्री होने का भी एहसास करा दिया है।

दिल्ली की रहने वाली एंजल राय रूप रंग और प्रतिभा सब में सुपर स्वीट हैं। उनकी इस कामयाबी में हर कदम इस सुन्दर और सुरीली कन्या की हमराह उनकी मम्मी रीता राय रही हैं। रीता गीत लिखती हैं, एंजल गाना गाती है और वीडियो की मॉडल भी बन जाती है। एंजल के साथ इस गाने मैं मुख्य भूमिका मैं हैदराबाद के समी खान है जिनको देख कर लगता ही नहीं की ये उनका पहला काम है ,इस गाने की सबसे ख़ास बात इसकी कहानी और ऐंजल और सामी की जोड़ी है जो बहुत ख़ूबसूरत लग रही है , इस गाने की शूटिंग मेघालय की ख़ूबसूरत लोकेशन पर की गयी है। तीन दिनों में एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख चुके है। ज़ी म्यूजिक से एंजल का एक और म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है “आनेवाला पल” जिसमें ज़ुबिन गर्ग साथी गायक कलाकार हैं और अभिनव वोरा का संगीत है। ज़ी म्यूजिक कम्पनी ने ही इसके पहले इसी टीम अर्थात् रीता राय के गीत, अभिनव वोरा के संगीत से सजा एक दूसरा गीत “एक नज़र” जारी किया था, जिसमें एंजल के साथ वीडियो मेंं पुरुष मॉडल विवेक वोरा हैं। एंजल के गले की मधुरता सहज रूप से दिल में समा जाती है। एंजल का अभिनेत्री रूप भी वीडियो में अपना असर डालने लगता है। इनका एक और अलबम आनेवाला है, वॉट्सएप का नम्बर जो स्लो मोशन फेम सिंगर नक्काश अज़ीज़ के साथ गाया है।

    

एंजल का प्रथम म्यूजिक वीडियो सा रे गा मा द्वारा रिलीज किया गया था — “जब छाये मेरा जादू …”।उनका जादू तो सचमुच चल गया। एंजल राय की आवाज़ और सूरत दोनों सोशल मीडिया के दर्शक जानने पहचानने लगे हैं। टिक टॉक पर उनके बनाए विडीयो वखरा स्वैग और कल रात ऑनलाइन मिली एक लड़की”को करोड़ों लोगों ने देखा और लाखों लोगों ने लाइक किया है। एंजल राय श्रेया घोषाल को अपनी फेवरेट सिंगर और माधुरी दीक्षित व कटरीना को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री मानती हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.