Lalten Bhojpuri Film Muhurat Held In Mumbai

Lalten Bhojpuri Film Muhurat Held In Mumbai

संतोष रेनू यादव की भोजपुरी फिल्‍म ‘लालटेन’ का भव्‍य मुहूर्त मुंबई में संपन्‍न

सुपर म्‍यूजिक और फिल्‍म्स इंटरटेंमेंट व सी एच म्‍यूजिक और फिल्‍म्‍स प्रा. लि. की फिल्‍म गायक अभनेता संतोष रेनू यादव की भोजपुरी फिल्म ‘लालटेन’ का भव्‍य मुहूर्त मुंबई के अंधेरी स्थि‍त व्‍यंजन बैंकेट हॉल संपन्‍न हो गया। इस मौके पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जु़ड़े कई लोग उपस्थित रहे और उन्‍होंने फिल्‍म के लिए शुभकामनाएं व बधाई दी। संतोष रेनू यादव ने कहा कि फिल्‍म का नाम काफी अट्रैक्टिव है और कैची है। साथ ही इस टायटल से गांव कनेक्‍शन जुडा नजर आता है, जो भोजपुरी फिल्‍मों का बेस भी है।  फिल्‍म ‘लालटेन’ के निर्देशक धीरू यादव हैं। इस औसर पर पावर स्टार संजीव मिश्रा ,दिनेश बागदी ,ज़ितेंदर झा उपस्थित थे

धीरू यादव ने बताया कि ‘लालटेन’ काफी अच्‍छी कांसेप्‍ट वाली फिल्‍म है। इसकी कहानी अखलाक खान ने लिखी है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका नवोदित अभिनेता संतोष रेनू यादव  है बांकी फिल्‍म की कास्टिंग अभी चल रही है। जल्‍द ही हम उसके नामों की घोषणा करेंगे। फिल्‍म के बांकी हिस्‍सों की तैयारी भी हम जोरशोर से कर रहे हैं। जल्‍द ही हम फिल्‍म की शुटिंग भी शुरू करेंगे। फिल्‍म के गाने और संवाद बेहद कम्‍युनिकेटिव है, जो लोगों के मनोरंजन को दुगना करेगा। फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍ट धनंजय मिश्रा हैं, जिनके संगीत की लोकप्रियता खूब है।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘लालटेन’ का लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह, श्‍याम देहाती, कुमार सोना का है। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और इपी शैलेंद्र सिंह हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.