Visit https://www.youtube.com/user/DavidHoffmeister . This set of recordings contains many hours of deep discussions on how to be free of judgment and live a life of trust in Jesus Christ and the Holy Spirit.
International Pride Women 2019 Concluded With Great Fanfare In Goa

International Pride Women 2019 Concluded With Great Fanfare In Goa

इंटरनेशनल प्राइड वीमेन 2019 गोवा में धूमधाम से संपन्न
बॉलीवुड के जाने माने स्क्रिप्ट राइटर एंड फिल्म डायरेक्टर हरविंदर मांकड़ द्वारा निर्देशित इंटरनेशनल प्राइड वीमेन अवार्ड्स का शानदार आयोजन हुआ. गोवा की  प्राकृतिक लोकेशंस के बीच सभी प्रतियोगियों का कैलेंडर  शूट  किया गया. पहली बार पूरे विश्व में अपनी तरह का यह अकेला शो था जिसमें अवार्ड्स को क्राउन की शक्ल में दिया गया. कलाकार और वजूद- एक पहचान द्वारा आयोजित इस अवार्ड्स  में फॉउंडर  और शो होस्ट ऋतू वैष्णव  ने बताया की यह कांसेप्ट अपने आप में लाजवाब  इसलिए भी है क्योंकि किसी भी नारी को हमेशा एक क़्वीन की तरह ही देखा जाना चाहिए। हर नारी अपने आप में एक शक्ति है और अपने वजूद ताकत  और अपना रुतबा रखती है.
शो डायरेक्टर हरविंदर मांकड़ के अनुसार उनका यह कांसेप्ट नारी शक्ति को दिखाना ही है.कोई नारी न किसी से कम होती हैं और न कमजोर होती है  ,इसीलिए सबको बिना हार जीत के बराबर के अवॉर्ड्स दिए गए. .उनको उनकी उपलब्धियों के आधार  पर उनके टाइटल दिए गए जो उनके काम और इनर पावर  को प्रदर्शित  करते हैं.

 
अवार्ड्स शो की मुख्य अतिथि मिस इंडिया सिमरन आहूजा रही.उन्होंने इस मौके पर कहा की किसी भी नारी को अपनी पहचान खुद बनानी पड़ती है.और वो अपने आप में एक पूरी सृष्टि हैं.सो सभी अवार्डीज़ न केवल इस अवॉर्ड की हकदार है बल्कि वो इंटरनेशनल प्राइड वीमेन की ब्रांड एम्बैस्डर  भी हैं. यह अवार्ड्स SAVE WATER एंड SAVE EARTH को समर्पित थे..
इस शो के मुख्य  स्पोंसर ROXX Always special  थे और Rotary Club Madgaun Midtown Goa के सहयोग अपने आप में सराहनीय था। कबीर अली

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.