CCl – Celebrity Cricket League launches in Goa

गोवा में सी सी एल का आगाज

कर्टन रेजर में भोजपुरी दबंग ने जीता दिल

सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग यानी सी सी एल के अगले सीजन का आगाज हो चुका है और भोजपुरी कलाकारों की टीम भोजपुरी दबंग पूरे जोश खरोश के साथ इसकी तैयारी में जुट गए हैं । कप्तान मनोज तिवारी , उपकप्तान दिनेश लाल यादव निरहुआ और टीम के मेंटर रवि किशन के नेतृत्व में टीम इस बार पूरे जोश खरोस के साथ मैदान में उतारने को तैयार है । मंगलवार को गोवा में सी सी एल के इस सीजन की घोषणा की गई ।

9 दिसंबर से 29 दिसंबर तक चलने वाले सी सी एल में इस बार हर मैच दस दस ओवर  का होगा । सी सी एल में टोटल 8 टीम हिस्सा ले रही है और टोटल 28 लीग , दो सेमीफाइनल और एक फायनल खेला जाना है। समारोह में भोजपुरी दबंग के उपकप्तान दिनेश लाल यादव निरहुआ के नेतृत्व में प्रवेश लाल यादव, विक्रांत सिंह , आदित्य ओझा , उदय तिवारी  , आम्रपाली दुबे और स्नेहा ने अपने अंदाज से सभी टीम के कलाकार खिलाड़ियों का दिल जीत लिया ।

इस मौके पर निरहुआ ने कहा कि सी सी एल कलाकारों के लिए एक महापर्व है जिसमें हर राज्य के कलाकार इकट्ठा होकर इस त्योहार को मनाते हैं । इस सीजन में सी सी एल 10 ओवर का हो गया है , इस पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि इतना ओवर तो खुद उनके कप्तान मनोज भैया ही खेल    लेंगे । निरहुआ की  इन बातों पर हॉल में देर तक तालियों की आवाज गूंजती रही । उल्लेखनीय है कि भोजपुरी सितारों की टीम भोजपुरी दबंग को तीन साल पहले सी सी एल में शामिल किया गया था । तीनो सीजन में टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा था । इस साल टीम के और भी अच्छा करने की उम्मीद है क्योंकि भोजपुरिया सितारों ने भोजपुरी इंडस्ट्रीज प्रिमियर लीग अर्थात बी आई पी एल के तहत तीन अलग अलग टीम बनाकर प्रेक्टिस भी शुरू कर दी है ।  भोजपुरी दबंग के उपकप्तान दिनेश लाल यादव निरहुआ ने गोवा इवेंट का फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है । फ़ोटो में निरहुआ के साथ प्रवेश लाल यादव , विक्रांत सिंह  ,  आदित्य ओझा  ,  उदय तिवारी  और आम्रपाली दुबे विभिन्न पोज में दिख रहे हैं ।   -Uday Bhagat (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.