Visit https://www.youtube.com/user/DavidHoffmeister . This set of recordings contains many hours of deep discussions on how to be free of judgment and live a life of trust in Jesus Christ and the Holy Spirit.
Blockbuster Welcome In Mumbai Of Dr Naavnidhi K Wadhwa After She Was Crowned  Mrs Universe Asia Queen 2019 – Beauty Pageant

Blockbuster Welcome In Mumbai Of Dr Naavnidhi K Wadhwa After She Was Crowned Mrs Universe Asia Queen 2019 – Beauty Pageant

मुम्बई: ब्यूटी पेजेंट जीतकर मुम्बई लौटीं डॉ। नावनिधि के वाधवा का हुआ भव्य स्वागत । जी हाँ फिलीपीन में मिसेज यूनिवर्स एशिया क्वीन 2019।जीतकर मुम्बई लौटी डॉ नावनिधि के वाधवा । बताती है कि उन्होंने फिलीपींस में आयोजित एक ब्यूटी पेजेंट में भाग लिया । जहाँ 60 देशों की महिलाओं ने भाग लिया। उनमें से केवल 8 प्रतिभाशाली महिलाओं ने इसमें से फाइनल में जगह बनाई। डॉ। नावनिधि के वाधवा ने बहुचर्चित मैग्नम क्राउन जीतकर भारत को गौरवान्वित किया। सर गर्व ऊंचा कर दिया । उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था । लेकिन आज वो न केवल एक बल्कि तीन ब्यूटी पेजेंट उनके सर पर सोभायमान हो रहा है । पहला मिसेज भारत आइकन फर्स्ट रनर अप । दूसरा मिसेस एशिया यूनिवर्स 2018 ! और मिसेस यूनिवर्स एशिया क्वीन 2019।
   

आपको बताता चलु की डॉ नवनिधि के वाधवा एक अभूतपूर्व महिला है जो समाज के लिए परोपकार के कार्यों में सक्रिय रूप से शामिल रही है ! वह पंख नामक एक एनजीओ चलाती है । जो विशेष रूप से विकलांग बच्चों के लिए काम करता है । और जैसा कि नाम से पता चलता है कि उन्हें उड़ान भरने के लिए पंख दिए गए हैं और अपने सपनों को प्राप्त करें। गौरतलब हो डॉ नावनिधि के वाधवा ने यह कहकर अपनी भावनाओं को साझा किया कि मैं बहुत खुश और गौरवान्वित महशूश कर रही हूं । यात्रा आसान नहीं था । मुझे बहुत कठिनाइयों और असफलताओं का सामना करना पड़ा ।लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी ! और बल्कि एक अधिक आत्मविश्वास और मजबूत महिला के रूप में सामने आई। यह श्रेय मेरे परिवार को देना चाहती हु जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया ! और मुझे प्रोत्साहित किया।   साथ ही डॉ नवनिधि के वाधवा दिमाग के साथ साथ सुंदरता की मिशाल चुकी है ।वो खाने पीने के मामले में बहुत सेलेक्टिव है। उन्होंने अंकशास्त्र और वास्तु सास्त्र की कला में महारत हासिल की है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.