Visit https://www.youtube.com/user/DavidHoffmeister . This set of recordings contains many hours of deep discussions on how to be free of judgment and live a life of trust in Jesus Christ and the Holy Spirit.
Bihari Web Series Litti Wala Love Is Getting Viral On YouTube & Social Media

Bihari Web Series Litti Wala Love Is Getting Viral On YouTube & Social Media

बिहारी वेब सिरीज ‘लिट्टी वाला लव’ मच रहा है यू-ट्यूब पर धमाल

6 एपिसोड वाला यह वेब सिरीज हर शनिवार Lahsun films पर हो रहा अपलोड

इंटरटेंमेंट की दुनिया में इन दिनों वेब सिरीज का चलन तेजी से बढ़ रहा है और यह लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय भी हुआ है। इसी क्रम में अब बिहार में रोमकॉम जोनर की कहानी पर बनी पहली वेब सिरीज ‘लिट्टी वाला लव’ बन कर तैयार है और बीते शनिवार को इसका पहला एपिसोड यू-ट्यूब चैनलLahsun films पर रिलीज़ हुआ। रिलीज होते ही यह वेब सिरीज दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित नजर आयी। अब यह यू-ट्यूब पर धमाल मचा रही है और दर्शकों के बीच खूब लोकप्रिय भ हुई।

लहसुन फिल्म्स के बैनर तले बनी इस सीरीज ‘लिट्टी वाला लव’ के निर्माता अंकित भारद्वाज हैं, जो कहते बताते हैं कि बिहारी प्रतिभा हर क्षेत्र में अव्‍वल है। तभी तो हमने जब बिहार का पहला वेब सिरीज ‘लिट्टी वाला लव’ लाया, तो लोगों का खूब प्‍यार मिलना शुरू हो गया है। वेब सिरीज ‘लिट्टी वाला लव’रोमांटिक कॉमेडी है। इसके कुल 6 एपिसोड्स होंगे, जिसके लेटेस्‍ट एपिसोड हर शनिवार को Lahsun films पर अपलोड होंगे।

 

उन्‍होंने बताया कि  ‘लिट्टी वाला लव’ पटना के ही एक युवक नंदन की कहानी है, जिसे माउंट कारमेल में पढ़ रही नूपुर से प्यार हो जाता है। नूपुर,नंदन को फेसबुक पर मिलती है, जिसे पाने के लिए साथ देता है उसका बचपन का दोस्त लल्लन। कहानी को और रोमांचक बनाते हैं सीरीज के प्‍योर पटिनिया स्‍टाइल में डायलॉग्स, जिसे इस वेब सिरीज के किरदारों बखूबी डिलीवर किया है। हालांकि सीरीज भले ही पूरे बिहारी स्टाइल में बनी है, पर बिहारियों के प्रति देश में जो धारणा बनी है, उसपर कठोर कटाक्ष भी करती है।

करीब तीस दिनों में बने इस सीरीज का निर्माण अंकित भारद्वाज और निर्देशन मुस्कान सिन्हा ने किया है। अशेष सिंह द्वारा लिखित इस कहानी में मुख्य भूमिका निभाई है रवि सिंह, मुस्कान सिन्हा और अंशुमन ने। इनके अलावा मनीषा खुरानी, उग्रेश ठाकुर, श्रेयांश रखेजा, सुबोध कुमार सिन्हा और रागिनी सिन्हा भी लीड रोल में हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.