Visit https://www.youtube.com/user/DavidHoffmeister . This set of recordings contains many hours of deep discussions on how to be free of judgment and live a life of trust in Jesus Christ and the Holy Spirit.
Bhojpuri Film Mati Hamar Mai Grand Muhurat Held Film Based On Liquor Ban

Bhojpuri Film Mati Hamar Mai Grand Muhurat Held Film Based On Liquor Ban

शराबबंदी पर बेस्ड भोजपुरी फ़िल्म ‘माटी हमार माई’ का भव्य मुहूर्त सम्पन्न

ऋत्विक पूनम फ़िल्म प्रोडक्शन प्रा. लि. के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फ़िल्म ‘माटी हमार माई’ का भव्य मुहूर्त मुम्बई में सम्पन्न हो गया। यह फ़िल्म बिहार की शराबबंदी की कहानी पर बेस्ड है, जिसके निर्माता ऋत्विक एस पांडेय हैं और निर्देशक रंगलाल एन निषाद हैं। फ़िल्म में सुपर स्टार गौरव झा और खूबसूरत ऋतु सिंह मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। फ़िल्म के निर्देशक रंगलाल एन निषाद की मानें तो फ़िल्म ‘माटी हमार माई’ में नए जेनरेशन के यूथ को फ्रेश एंटरटेनमेंट के साथ इफेक्टिव मैसेज भी मिलेगा। हालांकि उन्होंने फिल्म की स्टोरी को पूरी तरह ओपन नहीं किया, लेकिन ये दावा किया कि यह फ़िल्म दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है। मुहूर्त के दौरान सबों ने फ़िल्म की लीड अदाकारा ऋतु सिंह को उनके जन्मदिन पर ढ़ेर सारी बधाई व शुभकामनाएं भी दीं, हालांकि ऋतु मुहूर्त में शामिल नहीं हो सकी थीं।

वहीं, मुहूर्त पर फ़िल्म ‘माटी हमार माई’ के निर्माता ऋत्विक एस पांडेय ने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू हो जाएगी। फ़िल्म की शूटिंग यूपी के खूबसूरत लोकेशन में होगी, क्योंकि कहानी का प्लाट यूपी का ही एक गांव है, जो बिहार से सटा है। क्योंकि बिहार में शराबबंदी है और यूपी में विधायक शराब की फैक्टरी खुलवाना चाहते हैं। इसलिए हमारी फ़िल्म का लोकेशन बिहार ही होगा। हम अपने भोजपुरी के दर्शकों से अपील करेंगे कि जब फ़िल्म बनकर सिनेमाघरों में आये तो वे जरूर पूरे परिवार के साथ फ़िल्म देखने जाएं। हम फ़िल्म दर्शकों के लिए ही बना रहे हैं, इसलिए इसमें कोई ऐसा एलिमेंट नहीं होगा, जिससे दर्शक फ़िल्म से दूर हों। हां, फ़िल्म पूरी कमर्सिअल होगी।

मुहूर्त के दौरान फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आने वाले के के गोस्वामी ने कहा कि अपनी माटी की खुशबू अलग ही होती है। उसी को सहेजती यह फ़िल्म है, जिसमें मेरा किरदार बेहद अहम है और मैं जेब कतरा के किरदार में नजर आऊंगा। फ़िल्म पूरी तरह सामाजिक और पारिवारिक है। गौरतलब है कि फ़िल्म ‘माटी हमार माई’ के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर प्रिंस सिद्दीकी और हिमांशु मिश्रा हैं। फ़िल्म की कहानी विंध्या शुक्ला ने लिखी है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद और राजेश दुबे हैं। फ़िल्म में गौरव झा और ऋतु सिंह के अलावा संजय पांडेय, उमेश सिंह, बालेश्वर सिंह, के के गोस्वामी, लोटा तिवारी और निर्भय प्रताप सिंह आदि मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

——–Sanjay Bhushan Patiyala

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.