Visit https://www.youtube.com/user/DavidHoffmeister . This set of recordings contains many hours of deep discussions on how to be free of judgment and live a life of trust in Jesus Christ and the Holy Spirit.
Amarlal Bajaj Appointed As The President of Rotary Club of Mumbai Khar

Amarlal Bajaj Appointed As The President of Rotary Club of Mumbai Khar

रोटरी क्लब ऑफ़ मुंबई खार के अध्यक्ष के रूप में अमरलाल जी. बजाज की नियुक्ति ।

लड़कियों को सेल्फ डिफेन्स की ट्रेनिंग देने के प्रोजेक्ट पर फोकस कर रहे हैं नए अध्यक्ष , साथ मे बॉलीवुड केजाने माने फ़ैशन डिज़ाइनर अर्चना कोचर ,और हरजीत सिंह आनंद एवं तमाम रोटरी के पदाधिकारी देंगे साथ।

२०१९- २०२० के लिए रोटरी क्लब ऑफ़ मुंबई खार के अध्यक्ष के रूप में अमरलाल जी. बजाज की नियुक्ति हुई है और जिसके लिए उन्होंने रोटरी क्लब ऑफ़ मुंबई खार के सभी सदस्यों का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने उनकी लीडरशिप पर अपना विश्वास जताया है. अमरलाल जी. बजाज ने प्रेस रिलीज़ के ज़रिये एक मैसेज दिया है और अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने का वादा किया है. अमरलाल जी. बजाज ने रोटरियन श्री चेतन रंगलानी का विशेष आभार व्यक्त किया है जिन्होंने डिस्ट्रिक्ट ग्रांट के तहत पूर्व अध्यक्ष विजय राघवन के ब्रेन चाइल्ड प्रोजेक्ट के लिए 2 लाख रूपए दिए.

  

अमरलाल जी. बजाज ने अपने संदेश में यह कहा है कि हर रोटरियन का यह सपना होता है, उसे यह उम्मीद होती है कि वह इस दुनिया में कुछ अच्छा करे. ‘बस कुछ करना है और कुछ कर दिखाना है.’ इस संकल्प के साथ अमरलाल जी. बजाज ने यह ज़िम्मेदारी कुबूल की है.

अमरलाल जी. बजाज कहते हैं कि किसी ने मुझसे पुछा कि मैं जिन्दगी में क्या बनना चाहता हूँ? तो मैंने जवाब दिया कि मैं खुश रहना चाहता हूँ. और यही बात है जो रोटरी वर्ल्ड मुझे बनाती है. मुझे बस अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करना है जिसका फल मुझे मिलेगा.

अमरलाल जी. बजाज रोटरी क्लब के उन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं जो महिलाओं की सेहत और लड़कियों को सेल्फ डिफेन्स की ट्रेनिंग देने के सन्दर्भ में है. पोलियो की बीमारी से लड़ने के विषय पर भी वह फोकस करना चाहते हैं. वह कहते हैं ”रोटरी इंटरनेशनल के फोकस का मेन एरिया पोलियो है और हम ३१४१ डिस्ट्रिक्ट में पोलियो के कवरेज को सबसे महत्वपूर्ण मानते हैं.’

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.