On Bhojpuri Cinema Channel Entertainment Dhamaka Shyam Steel Shyam Milan 2018

On Bhojpuri Cinema Channel Entertainment Dhamaka Shyam Steel Shyam Milan 2018

भोजपुरी सिनेमा पर आज होगा मनोरंजन का महा धामाका “श्याम स्टील श्याम मिलन 2018”

भोजपुरी के सुपरस्टार्स देंगे धमादेकार परफॉरमेंस

भोजपुरी का नंबर वन चैनल भोजपुरी सिनेमा भोजपुरी दर्शकों के लिए लेकर आया है भोजपुरी के सुपरस्टार्स  संग मनोरंजन का महाधामाका “श्याम स्टील श्याम मिलन 2018” जिसका प्रसारण 09 सितम्बर, शाम 6:30 बजे किया जा रहा है. इस जश्न की रात में भोजपुरी सिनेजगत की सुपरस्टार काजल राघवानी भोजपुरी के सुपरहिट गाने “छलकता हमरो जवनिया” “रात दिया बुताके क्या क्या किया” जैसे सुपरहिट गानों पर थिरकती नजर आएंगी वहीँ संभावना सेठ और ग्लोरी मोहन्ता सुपरहॉट गानों पर अपनी अदाओं और परफॉरमेंस का जलवा बिखेरेंगी साथ ही कॉमेडियन मनोज टाइगर के हंसी का तड़का दर्शकों का दिल जीत लेगा.

      

ज्ञात हो कि श्याम स्टील के सहयोग से भोजपुरी सिनेमा चैनल पर “श्याम स्टील श्याम मिलन 2018” कार्यक्रम को प्रसारित कर रहा है. यह कार्यक्रम भोजपुरी सिनेप्रेमियों को भरपूर आनंदित करेगा साथ ही सिनेतारिकाओं का लाजवाब परफॉरमेंस हर किसी को भोजपुरिया रंग में रंग देगा.

उल्लेखनीय है कि भोजपुरी का नंबर वन चैनल “भोजपुरी सिनेमा“ ने भोजपुरी माटी की महक और भोजपुरी संस्कृति को देश विदेश तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. भोजपुरी सिनेमा चैनल ने युवा पीढ़ी को भोजपुरी विरासत से अवगत कराने का भी सराहनीय कदम उठाया हैं. उत्तर भारत या यूं कहें कि पूर्वांचल में भोजपुरी बयार को एक छोटे से गांव से लेकर शहर तक जन जन में पहुंचाने में भोजपुरी सिनेमा टीवी चैनल अग्रणी भूमिका निभा रहा है.

—Ramchandra Yadav(PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.