Nishikant Jha The Founder Of PNJ Films Is Arranging Ration Water For The Tribals And Some Stranded Labourers

Nishikant Jha The Founder Of PNJ Films Is Arranging Ration Water For The Tribals And Some Stranded Labourers

पी एन जे फिल्मस के फाउंडर निशिकांत झा आदिवासियों एवं कुछ फंसे हुए मज़दूरों के लिए राशन पानी का इंतजाम कर रहे हैं।

कोरोना वायरस ने सारी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। हमारा देश भी इसके विरूद्ध जंग लड़ रहा है। लॉक डॉउन की वजह से काम बंद होने के कारण गरीब लोग अपने परिवार को लेकर परेशानी का सामना कर रहे है। उनके लिए सामने आए हैं पी एन जे फिल्मस के ओनर निशिकांत झा जो फिल्म निर्माता हैं। वह यहाँ मुम्बई से सटे नेरल में पी एन जे स्टूडियो में काम कर रहे बाहर से आये मज़दूरो और वंही पर  आदिवासि के लिए  राशन, पानी की व्यवस्था कराई है।आदिवासियों और मज़दूरों की जरूरत का वह ख्याल रख रहे हैं साथ ही उन्होंने ग्राम पंचायत को डोनेशन भी दिया है ताकि संकट के इस समय मेे कोई भूखा ना रहे।

उललेखनीय है कि निर्माता निशिकांत झा और सह निर्माता रविशंकर सिंह अपनी नेक्स्ट फिल्म “भगवान हाज़िर हो” की शूटिंग इसी अप्रैल माह से शुरू करने वाले थे मगर करोना महामारी और लॉक डॉउन की वजह से इसकी शूटिंग शुरू नहीं हो पाई।

मजदूर और गरीब आदिवासियों को भोजन पानी की व्यवस्था करके निशिकांत झा और रविशंकर सिंह मिल कर  मानव धर्म निभा रहे हैं। दुख और संकट की इस घड़ी में निशिकांत झा बहुत से लोगो के लिए एक प्रेरणा हैं। उन्होंने नेरुल में फंसे मजदूरो आदिवासियों और जरूरतमंदो का पूरा ख्याल रख रहे हैं। राशन और पानी का इंतजाम कर रहे है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.