Gunjan Singh Wins The Hearts Of Audience The Film Khuddar Appreciated by His Fans

Gunjan Singh Wins The Hearts Of Audience The Film Khuddar Appreciated by His Fans

गुंजन सिंह ने जीता दर्शकों का दिल,

तीसरे और चौथे दिन भी दर्शकों ने भारी भीड़ के साथ देखा खुद्दार

अपनी मधुर गायन शैली से संगीतप्रेमियों के दिल में घर करने वाले गुंजन सिंह अपने लाजवाब अभिनय से दर्शकों का जीत लिये हैं।  हाँ, गायक से नायक बनने की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए कमाल के गायक व अभिनेता गुंजन सिंह अभिनीत  इसी शुक्रवार, 5 अक्‍टूबर से भोजपुरी फिल्‍म ‘खुद्दार‘ का बिहार, झारखंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शन किया गया है। संगीत प्रेमियों ने बतौर सिंगर गुंजन सिंह को बहुत पसंद किया ही है, अब  बतौर एक्टर भी उन्हें दर्शकों का प्यार आशीर्वाद मिल रहा है। आलम यह है कि तीसरे और चौथे दिन भी सिनेमाघरों में दर्शकों का अपार प्यार मिल रहा है। गुंजन सिंह के साथ नायिका अंजना सिंह ने भी खूब धमाल मचाया है।  साथ ही निशा दूबे ने भी कमाल का जलवा बिखेरा है। इस फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही वायरल हो चुका था, जिसे सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा रिलीज किया था। फिल्म गाने भी काफी पसंद किए गए हैं। इस फ़िल्म का ऑडियो, वीडियो व सैटेलाईट एवं आल डिजिटल राईट्स वर्ल्डवाइड रेकॉर्ड्स भोजपुरी ने लिया है। फ़िल्म का प्रोमोशन पिछले एक सप्ताह से दिन रात एक करके भव्य पैमाने पर अभी भी किया जा रहा है। इस फिल्म की सफलता से इंडस्‍ट्री के निर्माता-निर्देशकों में गुंजन सिंह के प्रति काफी संभावनाएं दिख रही है।

उल्लेखनीय है कि  दीपक शाह की तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म ‘खुद्दार’ के निर्देशक दिनेश यादव हैं। फिल्म के लेखक मराठी भाषी किशोर कुमार जाधव हैं। छायांकन आर आर प्रिन्स, संकलन गुरजंट सिंह का है। फिल्‍म में मुख्य भूमिका में गुंजन सिंह, अंजना सिंह, निशा दूबे, सन्नी सिंह, मनोज टाइगर, संजय पांडेय, बालेश्वर सिंह, अनूप अरोड़ा, बंदनी मिश्रा, महेश आचार्य, करन पांडेय, अजय सिंह, राधे कुमार, डांसिंग स्टार सीमा सिंह, सोनिया मिश्रा, रीतू पांडेय, दिनेश यादव, सोनू पांडेय, श्रवण तिवारी सहित कई कलाकार हैं।

दीपक शाह ने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म ‘खुद्दार’ दो ठाकुरों के बीच की पुस्‍तैनी लड़ाई पर बेस्‍ड है, मगर इसमें मनोरंजन और कथानाक को भी खूब स्‍पेश मिला है। फिल्‍म में रोमांस और कॉमेडी भी दर्शकों को खूब इंटरटेन कर रही है।

फ़िल्म निर्देशक दिनेश यादव ने कहा कि गुंजन सिंह की अभिनय के चर्चे इन दिनों इंडस्‍ट्री में है। दर्शकों ने बम्पर ओपेनिंग दी है। सभी दर्शकों को बहुत बहुत धन्यवाद देता हूँ।

गुंजन सिंह ने अपने फैंस और सभी दर्शकों को तहेदिल से धन्यवाद देते हुए कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि आप सभी दर्शक और मेरे चाहने वालों का मैं आभार व्यक्त करता हूँ। आप सब ऐसे ही अपना प्यार, आशीर्वाद मुझ पर बनाये रखिये। अभी मुझे और भी मेहनत करना है और इसी तरह अच्छी अच्छी फिल्में लाता रहूंगा।

———-Ramchandra Yadav (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.