Gopal Singh Sat Phere With Dhani Shree On The Set Of Milan The Wedding Photo Went Viral

मिलन’ के सेट पर गोपाल सिंह ने धानी श्री संग लिया सात फेरे, शादी का फोटो हुआ वायरल

गायक से नायक बने पॉपुलर सिंगर गोपाल सिंह फिल्म ‘मिलन’ से बतौर हीरो फ़िल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं, लेकिन इस बीच उनकी चर्चा किसी और वजह से हो रही है। दरअसल गोपाल सिंह की शादी की तस्वीर वायरल हो गई है। भोजपुरी फिल्म ‘मिलन’ के सेट पर गोपाल सिंह ने धानी श्री के साथ सात फेरे लेते हुए फिल्म के एक दृश्य का फिल्मांकन किया गया हैं। यह फोटो उसी शादी की शूटिंग के सीन है। फिल्मों के सेट पर शूटिंग करते समय अक्सर हीरो और हिरोइन के बीच प्यार और रोमांस की ख़बरें आती रहती हैं। जोकि सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन ठहरिये, इससे पहले कि आप गोपाल सिंह और स्टार प्लस के सीरियल की फेमस एक्ट्रेस धानी श्री के साथ शादी की इस तस्वीर पर अपनी अटकलें लगाना शुरू करें हम आपको बता दें कि यह दरअसल गोपाल सिंह और धानी श्री की अपकमिंग फिल्म ‘मिलन’ की शूटिंग की तस्वीर है। कहानी में ट्विस्ट यह है कि इस फिल्म में गोपाल सिंह की एक और नायिका हैं बांग्ला एवं भोजपुरी फिल्मों की स्टार सिनेतारिका मणि भट्टाचार्य। लव ट्रेंगल वाली इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल वाराणसी में चल रही है। फिल्म में गोपाल सिंह की शादी मणि भट्टाचार्य से होती है या फिर धानी श्री के साथ, यह आपको फिल्म देखकर पता चलेगा।

आपको बता दें कि धानी श्री ने कई टीवी सीरियल में लीड रोल किया है। हिन्दी और गुजराती फिल्मों भी अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं और अब ‘मिलन’ से भोजपुरी फिल्मो में कदम रख रही हैं। फिल्म में गोपाल सिंह, मणि भट्टाचार्य और धानी श्री की तिकड़ी खूब धमाल मचाने वाली है। लड्डू गोपाल एंटरटेनमेंट एवं वाराणसी फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म मिलन की शूटिंग उत्तर प्रदेश की पावन भूमि वाराणसी में हो रही है। फिल्म में केंद्रीय भूमिका में सिंगर एक्टर गोपाल सिंह हैं। अपने चैलेंजिंग किरदार से वह दर्शकों के बीच अमिट छाप छोड़ने वाले हैं। अब तक बहुत सारे हिट भोजपुरी गीत गाकर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग बनाने वाले सिंगर से एक्टर बने गोपाल सिंह अब बतौर हीरो खूब धमाल मचाने वाले हैं। जिस तरह से वे बतौर गायक भोजपुरिया श्रोताओं के दिलों में राज कर रहे हैं। उसी तरह अब बतौर नायक दर्शकों के दिल पर अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी के अलावा मिर्जापुर के विंडम फॉल, चन्दौली में देव दरी, राज दरी आदि मनोरम एवं पर्यटक स्थलों पर भी की जाएगी। हर वर्ग के दर्शक को ध्यान में रखकर निर्मित की जाने वाली यह फिल्म संपूर्ण पारिवारिक व साफ-सुथरी है। यह फिल्म गोपाल सिंह के फिल्मी करियर के लिए मील का पत्थर साबित होगी। इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के पहले सुपरस्टार महानायक कुणाल सिंह गोपाल सिंह के पिताजी का किरदार निभा रहे हैं। साथ में बालेश्वर सिंह, सीपी भट्ट, मन्टुलाल, इला पांडेय, सचिन श्रीवास्तव भी दमदार भूमिका में नजर आने वाले हैं।

फिल्म मिलन के निर्माता सचिन जायसवाल व एस सिंह हैं। निर्देशक आनन्द सिंह हैं, जो हमेशा लीक से हटकर फिल्म की कहानी पर काम करते हैं। लेखक मनोज पांडेय, जिन्होंने बहुत ही मार्मिक कथापूर्ण फिल्म लिखा है। संगीतकार मधुकर आनन्द व साजन मिश्रा, गीतकार प्यारे लाल यादव कवि, आजाद सिंह, शेखर मधुर, अनिरुद्ध शाहाबादी, हरिन्दर सिंह डेंजर हैं। फिल्म के छायाकार साहिल जे अंसारी, नृत्य निर्देशक मयंक श्रीवास्तव, एक्शन डायरेक्टर दिनेश यादव, ईपी जीतूराज बाबाजी, फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव, अरविन्द मौर्या हैं। इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार गोपाल सिंह, मणि भट्टाचार्य, धानी श्री, बालेश्वर सिंह, सीपी भट्ट, इला पांडेय, मन्टुलाल, रागिनी राय, सचिन श्रीवास्तव, जुबैर शाह, राजेश सिंह और कुणाल सिंह हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.