Worldwide Records  – Celebrating  20 Years With 20  Million Subscribers

Worldwide Records – Celebrating 20 Years With 20 Million Subscribers

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के 20 वर्षों के जश्न के साथ 20 मिलियन सब्स्क्राइबर हुए पूरे

म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की 2001 में स्थापित हुई थी। और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी की शुरुआत 2016 में हुई थी।

उस समय किसी ने भी ये नहीं सोचा होगा कि ये कंपनी म्यूजिक इंडस्ट्री में इतना धमाल मचाएंगी। और इंडस्ट्री में 20 वर्षों का लंबा सफर तय कर लेगी, लेकिन कंपनी ने ऐसा करके दिखा दिया। इसके साथ ही कंपनी ने इस साल एक और रिकार्ड अपने कर लिया है। जी हां 23 अप्रैल को कंपनी के भोजपुरी यूट्यूब चैनल ने 20 मिलियन यानी कि 2 करोड़ सब्स्क्राइबर का आंकड़ा पार कर लिया है।

जिसको लेकर कंपनी से जुड़ा हर कोई काफी ख़ुशी महसूस कर रहा है, साथ ही सभी सब्सक्राइबर में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है। भोजपुरी जगत के लिए ख़ुशी की बात है। क्योंकि अब तक यूट्यूब पर किसी भी भोजपुरी चैनल के इतने सब्स्क्राइबर नहीं है।

इस नई उपलब्धि पर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ओनर रत्नाकर कुमार को चारों ओर से बधाईयां व शुभकामनाएं मिल रही हैं। और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार भी कंपनी की इस उपलब्धि से काफी खुश नजर आ रहे हैं। और उन्होंने अपने सभी चाहने वालों, श्रोताओं और कंपनी स्टॉफ का तहेदिल से धन्यवाद दिया है। आगे रत्नाकर कुमार ने कहा कि कंपनी अपने दशकों के इस प्यार की आभारी है। क्योंकि ये दर्शकों का प्यार ही है जो कंपनी इस ऊंचाई तक पहुंच पाई है।

आगे भी कंपनी के द्वारा अपने दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक फिल्में व म्यूजिक एल्बम लाती रहेगी। भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी दिग्गज कलाकारों और सिंगरों ने कंपनी को बधाई भेजी है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.