Rahul Singh – Reshma Sheikh’s TU HI YAAR MERA trailer released on Everest Bhojpuri

राहुल सिंह, रेशमा शेख की ‘तू ही यार मेरा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज एवरेस्ट भोजपुरी पर

भोजपुरी सिनेमा के रैबल हीरो राहुल सिंह और क्यूट एक्ट्रेस रेशमा शेख की सुपर हिट जोड़ी का धमाल एक बार फिर मच रहा है, जोकि उनके फैंस और भोजपुरिया ऑडियंस के लिए बहुत ही खुशी की बात है। जी हाँ! मारधाड़, रोमांस, रोमांच, हास्य और मधुर संगीत से सजी भोजपुरी फिल्म ‘तू ही यार मेरा’ का ट्रेलर ‘एवेरेस्ट भोजपुरी’ के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म के ट्रेलर में राहुल सिंह और रेशमा शेख की रोमांटिक जोड़ी खूब भा रही है। फिल्म के ट्रेलर में वह सब देखने को मिला है जो एक हिट फिल्म में होना चाहिए। राहुल सिंह का संवाद अदायगी और एक्शन मूमेंट देखते ही बन रहा है। फ़िल्म में राहुल और अयाज़ खान का खतरनाक जंग दर्शकों को खूब रोमांचित करने वाला है। ट्रेलर में एक तरफ नायक-नायिका का बेइंतहा मोहब्बत तो दूसरी तरफ भाई-बहन का प्यार और मां-बाप का दुलार दिल को छू लेता है। इस फिल्म का ट्रेलर को भोजपुरी सिने इंडस्ट्री को कारपोरेट से जोड़ने में अहम योगदान दे रही म्यूजिक कंपनी ‘एवेरेस्ट भोजपुरी’ ने रिलीज किया है।

उल्लेखनीय है कि एम बी एंटरटेनमेंट और श्री मित्तल मूवीज के बैनर तले निर्मित फिल्म तू ही यार मेरा में केंद्रीय भूमिका में राहुल सिंह और रेशमा शेख एक बार फिर अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाले हैं। राहुल-रेशमा की रोमांटिक जोड़ी सुपरहिट फ़िल्म प्लेटफॉर्म नं. 2 से हिट चली आ रही है, जो अब इस फिल्म में भी धमाल मचाने वाली है। बता दें यह फ़िल्म ‘तू ही यार मेरा’ रोमांटिक होते हुए भी एक एक्शन ड्रामा फ़िल्म है, जो जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग भव्य पैमाने पर राजस्थान में की गई है, इसलिए वहां की शानदार लोकेशन्स भी फ़िल्म में देखने को मिलेगी।

गौरतलब है कि फ़िल्म ‘तू ही यार मेरा’ की निर्मात्री मधु लता मित्तल, मदीना बानो हैं और सह निर्माता साहिल कुरेशी हैं। इस फिल्म का कुशल निर्देशन टैलेंटेड डायरेक्टर मंजूर अली कुरैशी ने किया है, जिन्होंने अपने अमेजिंग डायरेक्शन से बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म की मेकिंग की है। फिल्म के लेखक शुऐब अंसारी हैं। संगीतकार सावन कुमार हैं। सिंगर आलोक कुमार, मोहन राठौर, प्रियंका सिंह, इंदु सोनाली, अल्का झा, ममता राउत, शिल्पी राज इत्यादि हैं। डीओपी हितेश बेलदार, परेश पटेल, फाइट मास्टर राजू महबूब, डांस मास्टर दीपक तुरी, एडीटर कृष्णा, राकेश हैं। फिल्म के क्रिएटिव हेड मुकेश तिवारी हैं। ड्रेस डिज़ाइनर रिज़वाना बानो, मेकअप आर्टिस्ट शिवानी कक्कड़ हैं। पोस्ट प्रोडक्शन अवधेश सिंह, पंकज सिंह ने किया है। फ़िल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं। मुख्य कलाकार राहुल सिंह, रेशमा शेख, अयाज खान, मंजूर अली कुरेशी, तौहीद कुरेशी, पिंटू गिरी, अनीता जायसवाल, कैलाश सोनी, अनूप जेड्डी, एन के मित्तल, जय यादव, सतीश कुमार, अंजुम खान, अनुपम इत्यादि हैं।

राहुल सिंह, रेशमा शेख की ‘तू ही यार मेरा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज एवरेस्ट भोजपुरी पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *