Bollywood Actress Alisa Khan Speaks About Astroyogi

Bollywood Actress Alisa Khan Speaks About Astroyogi

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलिसा खान फ़िल्मो में अभिनय के साथ साथ एस्ट्रोलॉजी का भी काम करती है।हाल ही में वह एक ऑनलाईन एस्ट्रोलॉजी पोर्टल एस्ट्रोयोगी से जुड़ी । ऑनलाइन एस्ट्रोलॉजी पोर्टल एस्ट्रोयोगी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अलिसा खान के साथ किया गलत   ।

कुछ दिन उन्होंने इस पोर्टल के लिए काम किया बाद में इस पोर्टल ने बिना किसी सूचना के उन्हें जॉब से निकाल दिया।अलिसा खान ने बताया कि एस्ट्रोयोगी की सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए 24000 में खरीदी थी । जो अगस्त में एक्सपायर होगा ,लेकिन उन्होंने बिना मेरी अनुमति के मेरा प्रोफाइल ऑफ कर दिया।इस तरह से एस्ट्रोयोगी ने मेरे साथ गलत किया है।

बतादें कि गाज़ियाबाद के शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली  अलिसा खान ने बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री हिंदी फ़िल्म ” माय हसबैंड वाइफ” से डेब्यू किया था । वह इमरान हाशमी के साथ  फ़िल्म ” आईना” में भी काम कर चुकी हैं जो जल्द ही रिलीज होगी ।

अलिसा ने बताया कि उनके परिवार वाले नही चाहते थे कि वह बॉलीवुड में कदम रखे , लेकिन एक्टिंग के प्रति उनके जनून ने उन्हें यहां तक खींच के लाया । अलिसा जिस शाही परिवार से ताल्लुक रखती है ऐसे परिवार से लड़कियों का फिल्मो में आना ठीक नही माना जाता है ,लेकिन वह अपने परिवार से जंग लड़कर मुम्बई आयी और अपने बलबूते पर आज अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई है।

     

बतादें कि अलिसा खान गाजियाबाद शहर  के संस्थापक  गाज़ीउद्दीन की परपोती है। बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री के साथ साथ एस्ट्रोलॉजर के रूप में भी काफी फेमस है।

वह  साउथ की भी कई फिल्मों के अलावा 12 म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं ।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.