सुजीत पूरी की तेरी मेरी आशिक़ी 22 अप्रैल से बिहार झारखंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी !

भोजपुरी फिल्म जगत के एकलौते अभिनेता और निर्देशक सुजीत पूरी जो हिंदी फिल्मो के प्रसिद्ध निर्देशक फरहान अख्तर,विधु विनोद चोपड़ा,राज कुमार कोहली, संजय खान,गोल्डी बहल जैसो के साथ सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया ! फिर भोजपुरी फिल्मो की दशा दिशा और स्थिति सुधारने के लिए कई भोजपुरी में हिट फिल्मे बनायीं और कई बड़े स्टार उनकी फिल्मों से आकर इंडस्ट्री पर आज राज कर रहे है। उनकी बनायीं हुयी भोजपुरी फिल्में निरहुआ रिक्शावाला,बेटवा बाहुबली, मिस्टर तांगावाला जैसी कई फिल्में सुपरहिट हुईं ।

सुजीत पूरी अबतक ईमानदारी से काम करते आये हैं और उसी ढर्रे पर अपने आप को चलते देखना चाहते हैं ।

suraj puri

घरेलु और निजी जिंदगी में माँ पिता जी के प्रिंसिपल और सोशल वर्कर होने होने का ज्यादा सामाजिक असर सुजीत पर हुआ। तो सिनेमा के अलावा सुजीत ने राजनीति में भी कदम रखा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रीअखिलेश यादव के आग्रह पर उन्होंने मांझी,छपरा से सामाजवादी पार्टी के चिन्ह पर चुनाव लड़ा फिर सपा के सिधान्तो से दुखी होकर वे अन्ना हजारे के आन्दोलन में कूद पड़े। अन्ना के सभी अनशन पर वे खुद भी भूखे रहे। लेकिन केजरीवाल की स़ी एम बनने की महत्वकांक्षा के वजह से वे अलग हो गए। फिर स्मृति इरानी के आग्रह पर वे मनोज तिवारी,रविशंकर प्रसाद, शाहनवाज हुसैन और मंगल पाण्डेय की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। और तभी से बीजेपी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है। आज सुजीत बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह के खास मित्र बन चुके है और बीजेपी के लगभग सभी दिग्गज नेताओ से इनके मधुर सम्बन्ध है। अभी ये महाराजगंज लोकसभा 2019 की तैयारी कर रहे है। ह्युमन चेरिटेबल ट्रस्ट के बैनर तले ये कई समाजिक कामो में भागीदारी कर रहे है। सुजीत कहते हैं की वे जब तक ईमानदारी से राजनीती करेंगे तभी तक वे राजनीती में सक्रिय हैं अन्यथा वे फिर से पुनः सिर्फ़ फिल्म निर्माण पर ही ध्यान केंद्रित करेंगे ।

suraj puri (1) suraj puri (2)

अभी मुख्य अभिनेता के तौर पे इनकी अगली फिल्म तेरी मेरी आशिकी 22 अप्रैल को बिहार झारखण्ड में बड़े स्तर पे रिलीज़ हो रही है। रामावती आर्ट्स और राजेश्वर पूरी के प्रेजेंटेशन द्वारा बनायीं गयी इस जबरदस्त एक्शन लव स्टोरी फिल्म में इनके साथ भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री तनुश्री चटर्जी ने काम किया है। कहते है तेरी मेरी आशिकी फिल्म की शूटिंग के बाद ही तनुश्री भोजपुरी इंडस्ट्री पर छा गयी हैं । इस फिल्म का संगीत पहले ही रिलीज़ हो चूका है । इस फिल्म के गाने को यूट्यूब पर लगभग 22 लाख लोगो ने देखने के बाद एक रिकॉर्ड बना दिया है ! संगीत की सफ़लता से निर्माता निर्देशक बेहद ही उत्साहित हैं और उन्होंने बताया की इस फिल्म का ट्रेलर भी लांच कर दिया गया है और जिन्होंने भी इस फिल्म के ट्रेलर को देखा वे सभी तारीफ कर रहे है।

Print Friendly, PDF & Email