शूटिंग पूरी हुई रानी दिलवरजानी की !

श्रीनाथ जी प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म रानी दिलवरजानी की शूटिंग सम्पन्न हुई है । इस फिल्म का निर्देशन भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने निर्देशक बाली ने किया हैं। राजेश सिंह निर्मित इस फिल्म रानी दिलवरजानी के सह निर्माता अंकित आर सिंह हैं।

फिल्म रानी दिलवरजानी से पहली बार अभिनेता श्याम देहाती को बड़े पर्दे पर लांच किया जा रहा हैं जिनके साथ भोजपुरी के कुछ बड़े बड़े नाम जुड़े हुए हैं ! जिनमें रानी चटर्जी, विराज भट्ट,पाखी हेगड़े, मोनालिसा, अर्चना सिंह, जमाल खान, अयाज़ खान,माही खान, दीपक भाटिया, अनिल यादव, रत्नेश बरनवाल, सीमा सिंह, छाया वर्मा, राहुल श्रीवास्तव, सीपी भट्ट और कुणाल हैं ।

rani dilwarjani

आप को बता दे की फिल्म रानी दिलवरजानी के गीतकार भी अभिनेता श्याम देहाती ही हैं।

यह फिल्म रानी दिलवरजानी एक्शन ,कॉमेडी और रोमांस से भरपुर हैं। इस फिल्म में पहली बार भोजपुरी फिल्म जगत के सब से ज्यादा कलाकार अतिथि कलाकार के रूप में अभिनय करते नजर आयेंगे। फिल्म के गाने पुरी तरह कर्णप्रिय हैं। जिसे श्याम देहाती ने लिखा हैं और उन्हें संगीत से कृष्णा ने सजाया हैं। फिल्म के लेखक शकील और राजेश सिंह हैं जबकि फिल्म का छायांकन एस जहांगीर ने किया हैं। फिल्म में मारधाड़ दिलीप यादव के हैं जबकि संकलन गोविन्द दुबे ने किया हैं।

Print Friendly, PDF & Email