फिल्म ”इच्छाधारी” बिहार में बम्पर ओपनिंग

भोजपुरी फिल्मों के युवा और रोमांटिक अभिनेता यश कुमार के कैरियर की सबसे बड़ी महत्वाकांक्षी फिल्म ”इच्छाधारी” बिहार में बम्पर ओपनिंग लिया है ! यह फिल्म बिहार के ५० सिनेमा हॉल में एक साथ रिलीज़ किया गया है

अब तक के अपने कैरियर में कई बड़ी सुपरहिट फिल्में दे चुके यश कुमार फिल्म ”इच्छाधारी”में अभिनय के एक नए अंदाज़ में अभिनय करते नज़र आये । बतौर यश इस फिल्म में अभिनय करना उनके फिल्मी जीवन का सबसे मुश्किल और चुनौतीपूर्ण काम था । जिसको इन्होंने बख़ूबी जिया है ।

बिन बजाव सपेरा, लागी तोहसे लगन, दिलदार साँवरिया, राजाजी आई लव यू , दरिया दिल, दिल लागल दुपट्टा वाली से जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके यश कुमार के अभिनय कौशल और फाइटिंग स्पिरिट का लोहा पूरी फिल्म इंडस्ट्री मानती है । भला माने भी क्यों नहीं आखिर यश कुमार ने इन मामलों में अपने आप को साबित करके दिखाया भी है ।

ichadari

तन्वी मल्टीमीडिया प्रस्तुत फिल्म ”इच्छाधारी” के निर्माता हैं दीपक शाह वहीँ फिल्म का निर्देशन किया है देव पाण्डेय ने जबकि फिल्म का संगीत भोजपुरी के जाने माने संगीत निर्देशक छोटे बाबा ने दिया है गीत लिखा है आज़ाद सिंह ने ।

यश कुमार ,रानी चटजी और प्रियंका पंडित के साथ अवधेश मिश्रा, ब्रिजेश त्रिपाठी,विष्णू शंकर वेलू, गौरी शंकर ,सीपी भट्ट, आशुतोष खरे,करण पांडे,राधे मिश्रा,शाहिल शेख,आदिल राज भोजपुरिया और नीलम पांडे का भी अहम किरदार है ।

 

Print Friendly, PDF & Email