Miss Masala Dosa Film Mrinmai Kolwalkar Starrer Shooting Schedule Completed In Mumbai

Miss Masala Dosa Film Mrinmai Kolwalkar Starrer Shooting Schedule Completed In Mumbai

निर्माता निर्देशक आलोक श्रीवास्तव बना रहे हैं ‘मिस मसाला डोसा’

मुम्बई। ‘मिस मसाला डोसा’ टीम ने महाराष्ट्र राज्य सरकार द्वारा निर्धारित सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करते हुए अपनी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की। फिल्म के लेखक, निर्देशक और निर्माता आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि पहला शेड्यूल शिमला सहित हिमाचल प्रदेश के अन्य हिस्सों में शूट किया जा चुका है। फिर बाद कोरोना वायरस से व्याप्त महामारी के कारण पूरी यूनिट को शिमला ले जाना संभव नहीं था, इसलिए मुंबई के उपनगर दहिसर में शिमला पुलिस स्टेशन का सेट फिर से बनाना पड़ा। ‘मिस मसाला डोसा’ एक कॉलेज की छात्रा और पालमपुर, हिमाचल प्रदेश में स्थित उसके प्रोफेसर की प्रेम कहानी है। पुलिस स्टेशन के सीक्वेंस को अभिनेता ओजस रावल, लवीना इसरानी, मन्नू पंजाबी, मृण्मई कोलावलकर और प्रशांत नारायणन के साथ शूट किया गया।

मृण्मयी कोलवालकर पुलिस अधिकारी की भूमिका में है। प्रशांत की भूमिका कैमियो है लेकिन वह एक प्रभावशाली भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने पिछले साल रिलीज आलोक श्रीवास्तव की फिल्म ‘एन्डकाउंटर’ में मुख्य भूमिका निभाई है। कोरोना काल को देखते हुए उनका कहना है कि आलोक और मैं बहुत पीछे चले गए।

   

चूंकि यह निर्माताओं के लिए बहुत कठिन समय है, मैं इसके लिए चार्ज नहीं करना चाहता था और मैंने इसे आलोक के साथ दोस्ती के खातिर किया और मुझे उनकी दूरदृष्टि पर पूरी तरह से भरोसा है। यह अनुक्रम अत्यंत सुरक्षा के साथ पूरा हुआ था। फिल्म में हितेन तेजवानी, अनिल धवन, बिजेंद्र काला, शालीन कपूर और आशुतोष सिन्हा भी अभिनय कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी हो जाएगी।

—- संतोष साहू

as Appeared in esakal.com

https://www.esakal.com/manoranjan/mrinmayi-kolwalkar-important-role-alok-srivastavas-film-337958?amp

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.