Kajal Craft and Vision – Grand Opening of Acting and Dance Class  In Mumbai

Kajal Craft and Vision – Grand Opening of Acting and Dance Class In Mumbai

एक्टिंग और डांस क्लास काजल क्राफ्ट एंड विज़न  की ओपनिंग ।

विनय शुक्ला (शिवसेना राष्ट्रीय संगठक) के हाथों उद्घाटन सम्पन। इस  मौके पर  फ़िल्म जगत से कुछ  गणमान्य भी  उपस्थित थे। निर्माता -निर्देशक अरुण कुमार पाठक इस एक्टिंग इंस्टीट्यूट के सीएमडी हैं बॉलीवुड में आजकल नए एक्टर्स और एक्ट्रेस बहुत बड़ी संख्या में अपनी किस्मत आजमाने आ रहे हैं लेकिन सफलता उन्हें मिलती है जो डांस और एक्टिंग बाकायदा सीख कर आते है और उन्हें सही मार्गदर्शन मिल जाता है। नई तकनीक के साथ डांस और एक्टिंग सिखाने के लिए मुंबई में हाल ही में काजल क्राफ्ट एंड विज़न के नाम से एक्टिंग और डांस क्लास की ओपनिंग हुई है।

गाला नंबर १२०५ (कला दर्शन हाल), आदर्श नगर, लोटस पेट्रोल पम्प के पास, अंधेरी वेस्ट मुंबई में स्थित इस डांस और एक्टिंग क्लास की अपनी विशेषताएं हैं। डायरेक्टर प्रोड्यूसर अरुण कुमार पाठक इस एक्टिंग इंस्टीट्यूट के सीएमडी हैं जबकि दिया मिश्रा कोरियोग्राफर है और एक्टर मॉडल नन्दन मिश्रा मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। डांस में यहां हिप होप, पॉप एण्ड लॉक, कोंटर पोरी, बॉलीवुड, क्लासिक, पार्टी डांस इत्यादि सिखाया जाता है। यहां एक्टिंग और ड्रामा क्लास, थियेटर और कैमरा एक्टिंग, मास्टर क्लास बाई एनएसडी और फिल्म टीवी आर्टिस्ट, ऑडिशन देने की तैयारी की ट्रेनिंग, सीरियल फिल्म के लिए फ्री लाईफ टाइम ऑडिशन, हिचकिचाहट दूर करने की तकनीक, अपने आप पर विश्वास और कंस्ट्रेशन, वाइस ओवर (डबिंग) की ट्रेनिंग, एक्सपर्ट्स के जरिए उच्चारण की ट्रेनिंग, ऑडिशन के लिए फ़्री पोर्टफोलियो की सुविधाएं उपलब्ध हैं।

तो जल्दी करें, लिमिटेड सीटें उपलब्ध हैं।

आपको बता दें कि इस एक्टिंग क्लास के सीएमडी अरुण पाठक ने शहीद ए आजम नाम की एक फिल्म भी प्रोड्युस की थी। अरुण कुमार पाठक के द्वारा निर्देशित यह फिल्म इतिहास के कई अनछुए पहलुओं को उजागर करती नज़र आइ थी.  स्वतंत्रता संग्राम में क्रांतिकारी की भूमिका में रहे कमल नाथ तिवारी के जीवन पर आधारित थी यह फिल्‍म। एक अनछुए स्वतंत्रता के क्रन्तिकारी कमल नाथ पर फिल्म निर्माण का अरुण कुमार पाठक की कोशिश सराहनीय रही है।

अरुण कुमार पाठक का कहना है कि वह इस डांस और एक्टिंग क्लास के जरिए प्रतिभाशाली एक्टर्स और डांसर्स को टीवी और फिल्मों में काम करने के लिए तयार करना चाहते हैं। यहां माहिर लोगों के द्वारा स्टूडेंट्स को डांस और अभिनय का प्रशिक्षण दिया जाएगा। वह टैलेंटेड एक्टर्स को सिनेमा में काम करने का मौका भी देंगे।इनकी अगली आने वाली हिंदी फिल्म “जज़िया” है जिसका मुहूर्त जून में होगा ।अभी ऑडिसन स्टार्ट है ,निर्देशक अरुण के. पाठक का कहना कि वो अपनी पूर्व की हिंदी फिल्म “शहीद ए आज़म “की तरह अपनी आगामी फ़िल्म जज़िया में भी सिर्फ नए कलाकारों को ही जगह देंगे।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.