Actress Mini Bansal will Be Seen in Krishna Abhishek’s Film, Sharmaji Lag Gayee

एक्ट्रेस मिनी बंसल दिखेंगी कृष्णा अभिषेक की फिल्म ‘शर्मा जी की लग गई’ में।

2014 की  मिस रायगढ़ रह चुकी मिनी बंसल,अब बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनी बंसल को अब एक और बड़ी फिल्म में एक महत्वपूर्ण रोल मिला है.  इस फिल्म का नाम है ‘शर्मा जी की लग गई’ जिसमे मिनी बंसल का एक बेहद अहम किरदार है. आपको बता दें कि इस फिल्म में कृष्णा अभिषेक और मुग्धा गोडसे भी हैं. उल्लेखनीय है कि मिनी बंसल को हिंदी शोर्ट मूवी ‘ब्लाइंड विंडो’ के लिए अवार्ड भी मिल चूका है. निर्देशक मनोज शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 15 मार्च को रिलीज़ होने जा रही कॉमेडी फिल्म ‘शर्मा जी की लग गई’ में मिनी बंसल एक अलग ही अवतार में नज़र आएँगी.

 

मोडलिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम मिनी बंसल ने मायानगरी में बहुत कम वक्त में बिना किसी गॉड फादर के अपनी एक पहचान कायम कर ली है. हरियाणा की रहने वाली मीनाक्षी ने अपना फ़िल्मी नाम मिनी बंसल रखा है. उनकी कई शोर्ट मूवीज रिलीज़ हुई हैं जिसमे उनके काम की काफी प्रशंसा हुई है. वह कई कमर्शियल ऐड में भी दिख चुकी हैं. कई रैम्प शोज़ का हिस्सा रही मिनी बंसल की फैन फोलोविंग बहुत है. रैम्प शो अवार्ड से नवाजी गई मिनी का पंजाबी म्यूजिक अलबम ‘मुंबई की छोरी’ काफी पसंद किया गया. उन्होंने ‘उड़ते परिंदे’ और ‘मेरी शान है’ जैसे आइटम गीतों पर डांस कर के उन्होंने खूब तारीफें पाई हैं.

बिना किसी गॉड फादर के मिनी ने जो सफ़र तय किया है वह प्रशंसा के योग्य है. अपनी मेहनत और टैलेंट के बल पर उन्होंने कृष्णा अभिषेक,जया प्रदा और गोविंदा के साथ “भगवान के लिए मुझे छोड़ दो” में अहम भूमिका निभा रही है. उन्होंने बॉलीवुड के साथ साथ साउथ की भी कई फिल्मो में अभिनय किया है. शेमारू म्यूजिक कम्पनी की थ्री गर्ल्स में लीड रोल प्ले करके उन्होंने अपना नाम कायम किया है. उन्हें बेस्ट अपकमिंग एक्ट्रेस का टाइफा अवार्ड भी मिला है.

अब मिनी बंसल की सारी उम्मीदें ‘शर्मा जी की लग गई’ पर टिकी हुई हैं. रॉक माउंटेन प्रोडक्शंस के नीलकंठ रेग्मी ,वंशमणि शर्मा और ट्वीट एंटरटेनमेंट की फ़िल्म शर्माजी की लग गई का ट्रेलर और पोस्टर लांच हो चूका है। निर्माता निर्देशक अनिल शर्मा और मेहुल कुमार इस ट्रेलर को लांच करने आये थे। मनोज शर्मा इस फ़िल्म के लेखक निर्देशक हैं। फ़िल्म १५ मार्च को रिलीज़ होगी जिसका संगीत ज़ी म्यूजिक कंपनी के पास है। इसका टाइटल काफी इंट्रेस्टिंग है. फिल्म को बेहतेरीन ढंग से शूट किया गया है. यह एक लाईट हार्टेड कॉमेडी है. कृष्णा अभिषेक इस फिल्म में एक अख़बार के एडिटर का रोल कर रहे हैं. इस अख़बार में शर्मा जी (ब्रिजेन्द्र काला ) एक कॉलम लिखते है. मिनी बंसल को उम्मीद है कि यह कॉमेडी फिल्म दर्शको को बेहद पसंद आएगी

——Akhilesh Singh PRO

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.