‘होगी प्यार की जीत’ की कहानी काफी आकर्षित करेगी  -स्वीटी छाबरा

कई बेहतरीन फिल्मे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को देने वाली अदाकारा स्वीटी छाबरा ने लगभग भोजपुरी फिल्मो के सभी दिग्गज कलाकारों के साथ अभिनय किया है और कई सुपरहिट फिल्मे दी है.स्वीटी इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ को लेकर काफी उत्तसाहित है .स्वीटी से इस फिल्म को लेकर हुई बातचीत के खास अंश ;

१)स्वीटी जी ‘होगी प्यार की जीत’ इस फिल्म के बारे में बताइये ?

‘होगी प्यार की जीत’ इस फिल्म के टायटल से ही हम अंदाजा लगा सकते है की फिल्म एक लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है .यह फिल्म एक ऐसी लव स्टोरी है जिसे हर दर्शक कही न कही अपने आप को कहानी से मिलता जुलता समझेगा.

२)1999  में बॉलीवुड में ‘होगी प्यार की जीत’ आयी थी ,क्या कुछ इसी तरह की फिल्म है यह?

जी बिलकुल भी नहीं ,हमारी फिल्म का नाम ही सिर्फ बॉलीवुड की ;होगी प्यार की जीत’ की तरह है लेकिन फिल्म  की कहानी ,कॉन्सेप्ट और फिल्मांकन पूरी तरह से अलग है .यह फिल्म दर्शको का दिल छू लेगी क्योंकि फिल्म की कहानी कही न कही हर दर्शक अपने जीवन से जोड़ेगा ,क्योंकि फिल्म दर्शको के लिए उनकी पसंद को ध्यान में रखकर ही बनायीं गयी है .

m_hogi-pyar-ki-jeet m_hogi-pyar-ki-jeet1

३)इस फिल्म में आपके अपोजिट खेसारी लाल यादव है ,कैसा अनुभव रहा उनके साथ काम करने का ?

खेसारी लाल यादव के साथ यह मेरी पहली फिल्म है .खेसारी एक बहुत ही अच्छे कलाकार है और उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा .खेसारी शूटिंग के समय काफी सप्पोर्टिव रहते है और हर सीन को अपने सह कलाकार के साथ बखूबी तरह से निभाने की पूरी कोशिश करते है .

४)इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चूका है ,किस तरह के रिएक्शन आपको मिल रहे है ?

फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से अब तक काफी अच्छी अच्छी प्रतिक्रिया लोगो से मुझे मिल रही है .और मुझे पूरी उम्मीद है की जिस तरह दर्शको को फिल्म का ट्रेलर पसंद आ रहा है उसी प्रकार फिल्म भी दर्शको को बेहद पसंद आएगी .

५)फिल्म के डायरेक्टर इश्तियाक़ शेख बंटी के बारे में क्या कहना है ?

बंटी जी की एक निर्देशक के रूप में यह पहली फिल्म है लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं लगता की बंटी जी की यह पहली फिल्म है क्योंकि उन्होंने फिल्म को बहुत ही बखूभी तरह से बनाने की हर तोड़ कोशिश की है जिसमे वे सफल भी हुए है ,उन्होंने फिल्म में कई अलग-अलग प्रकार का नयापन दिया है जो शायद ही दर्शको ने पहले कभी किसी फिल्म में देखा होगा.सभी कलाकारो के साथ उन्होंने फिल्म की शूटिंग बहुत ही बेहतरीन तरीके से की है.

६)फिल्म के निर्माता राहुल कपूर के साथ काम करने का अनुभव ?

बहुत ही अच्छे निर्माता है राहुल कपूर जी ,वे हर काम को बहुत ही बेहतरीन तरीके से करते है ,अपनी फिल्म को लेकर हमेशा सतर्क रहते है सभी कलाकारों और पूरी टीम से जुडी हर छोटी बड़ी बातो का ध्यान रखते है .

७)दर्शको से अपनी इस फिल्म को लेकर क्या कहना चाहेंगी ?

दर्शको से यही कहना है की यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक और दर्शको की पसन्द की फिल्म है जिसे दर्शक अपने पुरे परिवार के साथ आकर सिनेमाघर में देखे क्योंकि इसमें बहुत अच्छा संगीत है ,लोकेशन अच्छे है और एक प्यारी सी लव स्टोरी भी है .

Print Friendly, PDF & Email
tabs-top