भोजीवुड में कठोर प्रतिस्पर्धा : विक्रांत सिंह

भोजीवुड के सबसे स्मार्ट और फिट अभिनेता विक्रांत सिंह का कहना है कि भूमिका का चयन करने में बहुत सावधानी बरतना उनका पहला दायित्व है, क्योंकि उन्हें मालूम है कि एक गलत कदम उन्हें काम से बाहर करा सकता है।
भोजपुरी फिल्म उद्योग में अपने फिल्मो के चयन में एक अलग स्टैंडर्ड सेट कर चुके 32 वर्षीय ये अभिनेता भोजीवुड में हिट फिल्में देने का दबाव महसूस करते हैं इनका मानना है की यहां गलाकाट प्रतिस्पर्धा है।

Vikrantisingh1 Vikrantisingh
विक्रांत ने बताया, ‘फिल्मों का चयन करते समय मैं काफी तनाव में रहता हूं, मैं गलत कदम नहीं उठा सकता। फिल्म नहीं चलेगी, इस बात का एक प्रतिशत भी संदेह होने पर मैं आगे नहीं बढ़ सकता। जिस फिल्म में मैं काम कर रहा हूं, उसको लेकर मुझे पक्का रहना होता है। यही वजह है कि मुझे फिल्में साइन करने में काफी समय लगता है।’
उन्होंने कहा, ‘पेशकशों को प्राप्त करना आसान है, लेकिन सही पेशकश का चुनाव सबसे महत्वपूर्ण है।’ विक्रांत सिंह ने एक्शन-कॉमेडी फ़िल्म  मुन्ना बजरंगी के साथ भोजीवुड में कदम रखा जिसके बाद उन्होंने दूल्हा अलबेला,पायल,कुरुक्षेत्र,
कर्तव्य,सैंया तूफानी,प्रेम लीला जैसी विषयक और कंटेंट वाली लगभग एक दर्जन से भी ज्यादा फिल्में की जिसमे विक्रांत द्वारा निभाये गए प्रभावशाली भूमिकाएं भोजपुरी सिनेउद्योग में हमेशा से चर्चा का विषय रहा है।

Print Friendly, PDF & Email