जितेंद्र सुमन लेकर आ रहे हैं तक़दीर एक प्रेम कथा !

बीते दिनों धर्मनगरी बनारस के पराड़कर स्मृति भवन में एक पारिवारिक पृष्ठभूमि पर आधारित हिंदी और भोजपुरी की मिश्रित भाषाओँ में बन रही फिल्म तक़दीर एक प्रेम कथा का मुहूर्त किया गया । फिल्म के लेखक निर्देशक और गीतकार हैं बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर के रहने वाले जितेंद्र सुमन जो की भोजपुरी और हिंदी में इसके पहले सात फिल्में बना चुके हैं । तक़दीर उनकी आठवीं फिल्म होगी ।

फिल्म तक़दीर के मुहूर्त के मौक़े पर कांग्रेस के जाने माने नेता जंत्रलेश्वर यादव बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे । बतौर निर्देशक फिल्म की शूटिंग अगले सितम्बर माह से बनारस और आसपास में ही कि जायेगी जहाँ फिल्म का लगभग ७५% हिस्सा फिल्माया जायेगा । बाकी के २५% की शूटिंग फिल्म की कहानी की मांग के अनुरूप मुम्बई में किया जायेगा । फिल्म को अगले साल सन् २०१७ में मकर संक्रांति के अवसर पर १५ जनवरी को प्रदर्शित करने की भी योजना है ।

jitendra suman2 jitendra suman3

jitendra suman1 jitendra suman

निर्देशक जितेंद्र सुमन के अनुसार फिल्म में बनारस और आसपास के कलाकारों को काम करने का मौक़ा दिया गया है और पूरी फिल्म में लगभग ३५ कलाकार अपनी अदाकारी से शमाँ बांधते नज़र आएंगे । जिनमें आशीष दुबे, अशोक गिरी, रूपा सिंह,बंधू खन्ना रश्मि शर्मा, जीएस गिरी, इला पाण्डेय,नताशा सूरी, आरके गोस्वामी, उपेन्द्र गुप्ता, आरमान, पिंकी सिन्हा, धर्मेन्द्र सम्राट और राकेश दुबे प्रमुख हैं ।

Print Friendly, PDF & Email