कुणाल तिवारी और अंजना सिंह का रोमांस फिल्म ”गुंडे” में

भोजपुरी फिल्मो के एक्शन हीरो कुणाल तिवारी ने बताया की रज्जाक खान फ़िल्म प्रोडक्शन डी.भी.एस. एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ”गुंडे” बेहतरीन भोजपुरी फिल्म है, इस फिल्म में मेरा और अंजान सिंह के ऊपर एक बहुत ही हॉट गाने को फिल्माया गया है इस गाने भरपूर रोमन है अंजना सिंह के साथ !”गुंडे” फिल्म से मुझे बहुत उम्मीद है फिल्म को ले कर मैं काफी उत्साहित हु फ़िलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुम्बई में जोर शोर से किया जा रहा है फिल्म के गाने काफी कर्णप्रिय है जो हमारे पब्लिक को पसंद आएगी ,धमाकेदार एक्शन से भरपूर इस फ़िल्म के निर्देशन बाली ने किया गया है और फ़िल्म के निर्माता रज्जाक खान और सचिन झा है !

भोजपुरी फिल्म ”गुंडे” एक सच्ची घटना पर अधारित है जिसमे कुणाल तिवारी, विराज भट्ट, रानी चट्टर्जी, अंजना सिंह,प्रज्ञा तिवरी, साहिल खान ( बाल कलाकार ) विविधा, मनोज टाइगर,संजय पाण्डेय,रईस खान, सीमा सिंह,माही खान,अजय झा,अरुण सिंह ,सुनील ,पवन,राकेश कुशवाहा,डॉ. रघुवेंद्र यादव,जफ़र अली  परितोष और सोनिया मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में है।

 

इस फ़िल्म के सभी गाने काफी कर्णप्रिय और नयेपन के साथ तैयार किया गया है जिसमे संगीत दामोदर राव ,और श्याम देहाती द्वारा दिया गया है और गीत लिखे है आज़ाद सिंह, कृष्णा बेदर्दी, श्याम देहाती, पवन पांडेय ने। फ़िल्म का लेखन इंद्रजीत कुमार ने लिखा है, डी.ओ.पी.रवि चन्दन,जहांगीर सैयद,आर.आर. प्रिंस ने किया है फ़िल्म के धमाकेदार एक्शन सीन को शाहबुद्दीन और निशांत खान ने बहुत ही अच्ची तरह से फिल्माया है। फ़िल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला द्वारा किया जा रहा है जोर शोर से पुरे भारत में।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.