एक लाख में चुम्मा लेंगे पवन सिंह

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह इन दिनों एक लाख में चुम्मा ले रहे है ,दरअशल यह चुम्मा पवन अपने रियल लाइफ में नहीं बल्कि अपनी आनेवाली फिल्म ‘सरकार राज ‘ में लेने वाले है .इन दिनों फिल्म ‘सरकार राज ‘ की शूटिंग मुम्बई में की जा रही है जहा पिछले दिनों मुम्बई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में इस फिल्म का एक स्पेशल सांग शूट किया गया जिसके बोल है ‘एक चुम्मा लाख का ‘ .इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी नजर आएँगे और इस गाने में पवन एक लाख का चुम्मा काजल से लेंगे .इस गाने को कोरियोग्राफ किया रिक्की गुप्ता ने .

इंडियन -इ-कॉमर्स -लिमिटेड(अनिल काबरा) के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म  ”सरकार राज” के दूसरे शोडयूल की  शूटिंग इन दिनों  मुम्बई में काफी जोरो शोरो  किया जा रही  है ,इस फिल्म में पवन सिंह ,मोनालिशा की जोड़ी मुख्य भूमिका में है,दर्शक हमेशा पवन सिंह और मोनालिशा की जोड़ी को बड़े परदे पर पसंद करते रहे है .

m_eklakh m_eklakh1

.इस फिल्म की  लगभग 75 %  शूटिंग उत्तर प्रदेश में की  जा चुकी  है  .फिल्म की कहानी काफी अनोखी और कही न कही सच्ची घटना पर आधारित  है. फिल्म में कुल 9 गाने है जिसमे  संगीत मधुकर आनंद ने दिया गया है इनमे से कई गाने पवन सिंह ने गाये है जो दर्शको को काफी पसंद आएगा . फिल्म के निर्देशक अरविन्द चौबे और कैमरामैन रवि चन्दन है.

फिल्म में  पवन सिंह,रानी चटर्जी,मोनालिशा,बृजेश त्रिपाठी जसवंत कुमार,सुनील थापा,अयाज़ खान,विकास सिंह ,जय सिंह,जसपिंदर सिंह जस्सी,अरविन्द दुबे,प्रकाश जैस,बाल गोविन्द,धीरज तिवारी,संदीप यादव, रत्नेश बर्नवाल,अनीता सिंह,शकील मंजीत,इरफ़ान खान, सोनू खत्री,टार्जन,मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे , इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है

Print Friendly, PDF & Email